Wednesday, April 16, 2008

protest at mother dairy

izdk"kukFkZ gsrw ¼izsl foKfIr½

enj Ms;jh ls fudkys x;s deZpkfj;ksa dk xqLlk QwVk e.Mkoyh {ks= es tedj gaxkek fd;k

ubZ fnYyh

enj Ms;jh ls fudkys x;s deZpkjh;ksa dk xqLlk vkt vpkud QwV ijk oks fiNys 27 ekpZ 2008 ls enj Ms;jh es QSys Hkz'Vkpkj ds f[kykQ lekt lsoh izgykn dqekj vxzoky ds usr`Ro es Hkwq[k gM+rky ij cSBs gq;s gS bUgh es ls ,d deZpkjh fous"k pUnz ds yM+ds dks [kqu ds nLr yxs gq;s gS vkSj bu yksxks ds ikl brus iSls ugh gS dh mldk bykt djk lds bl deZpkjh dk ,d csVk igys Hkh ikWp o'kZ dh vk;q es ekSr ds eqg es lek pqdk gS ml le; Hkh lHkh deZpkfj;ks us enj Ms;jh eSustesUV o ;qfu;u dks cPpks dks cpkus ds fy, bZ0 ,l0 vkbZ dkMZ jn~n u djus dh fourh dh Fkh ij budh ,d u lquh x;h bZ0 ,l0 vkbz dkMZ jn~n djok nsus dh otg ls ,s deZpkjh vius cPpks dk bykt rd ugh djok ik jgs gSA Hkw[kejh ls tq> jgs bu deZpkfj;ksa dk xqLlk cPps dh gkyr ns[k dj vkt QqViM+k vkSj Jh fot; flag lanhi "kadj yky fnus"k vkfn yxHkx 60 etnwjksa us lektlsoh Jh izgykn ds usr`Ro esa enj Ms;jh ds vkl ikl ds bykdks esa tywl fudkyk vkSj tedj ukjsckth dh o enj Ms;jh esa cSBs eSustesUV o ;wfu;u usrkvks dh voS/k :i ls bdB~Bk dh gqbZ lEeifRr dh lh0ch0vkbZ0 tkWp djkus dh ekx dh A

izdk"kukFkZ gsrw ¼izsl foKfIr½

jkt/kkuh ds iViM+xat LFkhr enj Ms;jh ds xsV ij lekt lsoh izgykn dqekj vxzoky ds uqr`Ro esa enj Ms;jh iz"kklu esa QSys Hkz'Vkpkj dk fojks/k djrs gq, enj Ms;jh ls fudkys x;s vLFkkbZ deZpkjh Hkw[kejh ls tq> jgs bu deZpkfj;ksa dk xqLlk ,d deZpkjh ds cPps dh gkyr ns[k dj vkt QqViM+k vkSj Jh fot; flag lanhi "kadj yky fnus"k vkfn yxHkx 60 etnwjksa us lektlsoh Jh izgykn ds usr`Ro esa enj Ms;jh ds vkl ikl ds bykdks esa tywl fudkyk vkSj tedj ukjsckth dh QksVks izsl foKfIr http://hungerstrik.blogspot.com/ ij miyC/k gS o fofM;ksa ds fy, d`i;k Qksu djs Qksu ua-% 9911099737

No comments: